broearn
Broadcast
Broearn adalah pelayar web 3.0 yang selamat dan peribadi berdasarkan teknologi blockchain dengan penghalang iklan yang dibina dan dompet digital Broearn.
Tutup
Tutup
Tutup
Ikut
Konfigurasi
SAIL Recruitment 2024: सेल ने 300 से ज्यादा पदों पर निकाली भर्ती, बिना परीक्षा के मिलेगी ये नौकरी
Dari  ABP News
-
Baca lagi
·
in 4 hours

SAIL Apprentice Recruitment 2024: सेल राउरकेला ने 350 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकाली है. रजिस्ट्रेशन 18 सितंबर से शुरू हो गए हैं. वे कैंडिडेट्स जो स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से अप्रेंटिस के 356 पदों पर योग्य कैंडिडेट्स की नियुक्ति होगी.

क्या है लास्ट डेट

इन पदों पर आवेदन 18 सितंबर 2024 से शुरू हुए हैं और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 30 सितंबर 2024 है. सेलेक्ट होने के बाद कैंडिडेट्स को राउरकेला में नियुक्ति की जाए दी जाएगी.

यह भी पढ़ें:

वैकेंसी डिटेल

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 356 पद भरे जाएंगे. इनमें से ट्रेड अप्रेंटिस के 168 पद, टेक्नीशियन अप्रेंटिस के 153 पद और ग्रेजुएट अप्रेंटिस के 53 पद शामिल हैं. आप जिस पोस्टे के लिए आवेदन करने की योग्यता रखते हों उसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्यता पद के मुताबिक है. ट्रेड अप्रेंटिस पद पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से संबंधित ट्रेड में आईटीआई किया हो. टेक्नीशियन अप्रेंटिस पद के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने रिकॉग्नाइज्ड यूनिवर्सिटी से संबंधित डिसिप्लिन में डिप्लोमा किया हो.

वहीं ग्रेजुएट अप्रेंटिस पद के लिए कैंडिडेट का संबंधित विषय में मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बीई या बीटेक करना जरूरी है. जहां तक एज लिमिट की बात है इन पदों के लिए 18 से 28 साल तक के कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं.

कैसे होगा सेलेक्शन

इन पदों पर सेलेक्शन के लिए कैंडिडेट को किसी प्रकार की परीक्षा नहीं देनी है. उन्होंने संबंधित ट्रेड में जो डिप्लोमा या डिग्री ली है उनके अंको को आधार बनाकर कैंडिडेट का सेलेक्शन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 

इस वेबसाइट से भर दें फॉर्म

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका पता है - sail.co.in. इस वेबसाइट से आप न केवल आवेदन कर सकते हैं बल्कि इन भर्तियों का डिटेल भी पता कर सकते हैं और आगे के अपडेट पर भी नजर रख सकते हैं. यह भी जाने लें की ये नौतरी 1 साल के लिए है.

कैसे करना है अप्लाई

आईटीआई अप्रेंटिस पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट को पहले अप्रेंटिसशिप पोर्टल पर खुद को रजिस्टर करना होगा. इसके लिए apprenticeshipndia.gov.in पर जाएं. इसके बाद आप सेल की वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. वहीं ग्रेजुएट और टेक्नीशियन अप्रेंटिस पदों के लिए आपको पहले nats.education.gov.in पर रजिस्टर कराना होगा उसके बाद सेल की वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भरना होगा. 

यह भी पढ़ें:  

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

Published at : 20 Sep 2024 09:59 AM (IST)
Tags :
SAIL SAIL Rourkela
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें ABP News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, शिक्षा और खेल जगत, से जुड़ी ख़बरें Khelo khul ke, sab bhool ke - only on Games Live
और देखें
Related content
パリ五輪メダリスト 文田選手ら3人にスポーツ特別賞 川崎市
Education
nhk 
· 
in 5 minutes
カンボジア拠点の特殊詐欺グループ トップら2人を新たに逮捕
Education
nhk 
· 
in 20 minutes
山形 庄内町 狩川地区千本杉の29世帯85人に高齢者等避難の情報
Education
nhk 
· 
in 31 minutes
Jobs 2024: CRPF में निकली बंपर नौकरियां, भरे जाएंगे 11 हजार से ज्यादा पद, सैलरी भी मिलेगी तगड़ी
Education
abp news 
· 
in an hour
Encourage women for higher education to make India developed nation: President
Education
hindustantimes 
· 
in an hour
愛子さま 能登半島地震の被災地訪問へ 初めての単独地方公務
Education
nhk 
· 
in an hour
松竹通販サイト ランサムウエア被害 23万人の個人情報漏えいか
Education
nhk 
· 
in 2 hours
Schools in Delhi, Ratlam among finalists of World’s Best School Prizes 2024
Education
hindustantimes 
· 
in 2 hours
Chủ đầu tư tháp văn phòng khu Ba Son bị âm vốn
Education
vnexpress.net 
· 
in 2 hours
SBI PO 2024 Notification Live: Latest updates on SBI Probationary Officer recruitment notice
Education
hindustantimes 
· 
in 2 hours
More
broearnBuka dalam Broearn APP